Technology

सस्ते में घर लाएं ब्रैंडेड AC, एक से एक मिल रहे डिस्काउंट ऑफर

जून का महीना ऐसा होता हैं जिसमें सड़ी गर्मी पड़ती हैं। ऐसी गर्मी में सिर्फ एसी का ही ख्याल आता है। जैसे- जैसे गर्मी अपना प्रकोप दिखा रही हैं वैसे-वैसे एयर कंडीशनर की जरूरत भी बढ़ गई हैं।

सस्ते में घर लाएं ब्रैंडेड AC, एक से एक मिल रहे डिस्काउंट ऑफर

अगर आप कस्टमर्स भी नया एसी खरीदने की तलाश में हैं तो आपको बता दें कि इस समय ई-कॉमर्स ऑनलाइन वेबसाइट और ऑफलाइन दोनों जगहों से बंपर डिस्काउंट पर एयर कंडीशनर खरीदने को मिल रहा रहा है। वहीं आज हम आपको यहां वोल्टास, एलजी, ब्लू स्टार जैसे बड़े ब्रैंड वाले 1टन एसी के बारे में बताने जा रहे है। जिसे आप 4000 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद घर ला सकते हैं।

 

CARRIER 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

इस एसी को अभी आप सिर्फ 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जो Copper Condenser के साथ ऑटो रिस्टार्ट फंक्शन के साथ आता है। इस एसी को आप 3,333 रुपये मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Godrej 5-in-1 Convertible 1 Ton Split AC

Godrej का यह 1 Ton वाला एसी 3 Star रेटिंग के साथ तगड़े डिस्काउंट में आता है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 42,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड किया गया है। इसे आप 32 प्रतिशत की छूट के साथ अभी 28,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको ऑटो एडजस्ट ट्रेम्प्रेचर फीचर की सुविधा मिलती है। साथ ही आप इसे 4,832 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Read more : Samsung के 3 स्मार्टफोन्स को नहीं मिलेगा कोई अपडेट, जानें वजह!

Voltas 1 Ton 5 Star Split Inverter AC

एसी सेगमेंट में वोल्टास एक पॉपुलर ब्रांड हैं क्योंकि ज्यादातर लोग इस कंपनी का एसी ही खरीदते हैं। ये एसी फ्लिपकार्ट पर 63,990 रुपये में उपलब्ध है जिसे आप 45% की बड़ी छूट के साथ 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

सस्ते में घर लाएं ब्रैंडेड AC, एक से एक मिल रहे डिस्काउंट ऑफर

MarQ by 2024 1 Ton Split AC

ये एसी 5 Star रेटिंग के साथ आती है। जिसे 52,990 रुपये पर लिस्टेड किया गया है। वहीं आप इसे 45 प्रतिशत की छूट में इसे सिर्फ 28,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Back to top button